Technology

iQOO का गेमिंग स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का मौका, जानिएं ऑफर

आईकू ने बीते सालों में करीब हर सेगमेंट में स्मार्टफोन पेश किए हैं। खासतौर पर मिड रेंज में स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए तो कंपनी एक के बाद एक दमदार स्मार्टफोन लेकर आई है।

iQOO का गेमिंग स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का मौका, जानिएं ऑफर

बता दें कुछ समय पहले भारतीय बाजार में गेमिंग को ध्यान में रखर iQOO Neo 9 Pro 5G को उतारा गया था। अब इस स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की गई है, इसकी कीमत लॉन्च होते समय काफी थी। लेकिन अब आप काफी कम कीमत में खरीदारी कर सकते हैं।

काफी कम हो गई iQOO Neo 9 Pro 5G की कीमत

आईक्यू को तीन स्टोरेज ऑप्शन के साथ में पेश किया गया है. इस स्मार्टफोन को आप 1000 रुपये से मैक्जिमम छूट के साथ में लिया जा सकता है। इसके शुरुआती वेरिएंट को आप 35999 रुपये की बजाय 34999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

इस स्मार्टफोन के दो वेरएंट क्रमश: 36,999 रुपये और 38,999 रुपये में सेलिंग के लिए हैं। इसके अलावा इसमें बैंक ऑफर भी मिल रहा है। आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 2 हजार रुपये तक की छूट प्राप्त हो रही है।

iQOO Neo 9 Pro 5G के स्पेशिफिकेशन

iQOO Neo 9 Pro 5G स्मार्टफोन में 6.78 इंच की एलटीपीओ अमोल्ड डिस्प्ले दी गई है। दो कि 144 हर्टज, HDR10+, 1400 nits (HBM), 3000 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 और 1260 x 2800 पिक्सल रेजॉल्यूशन मिलता है।

Read more : CG- कारोबारी के घर भीषण डाका, बंधक बनाकर लाखों रुपये की लूट, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

वहीं इस स्मार्टफोन के परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट लगाया गया है। इसे ऑक्टाकोर चिपसेट को एड्रेनो 740 चिपसेट के साथ में ऐड किया गया है। इसमें UFS 4.0 स्टोरेज सपोर्ट मिलता है।

वहीं फोटोग्राफी के लिए इसमें बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियों कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सर का कैमरा दिया गया है। इसको 2 कलर ऑप्शन के साथ में पेश किया गया है। जिसमें Fiery Red और Conqueror ब्लैक कलर है।

iQOO का गेमिंग स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का मौका, जानिएं ऑफर

फोन को चलाने के लिए 5160 mAh बैटरी दी गई है। जो कि 12 वाट वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वहीं कंपनी का दावा है कि बैटरी 1 से 50 फीसदी 11 मिनट में ही चार्ज हो जाती है। इस फोन को एंड्रॉइड 14 पर रन करता है।

Back to top button